‘लीगल फेस्ट ' में सीयूएसबी के विद्यार्थियों ने सीएनएलयू में जीता द्वितीय पुरुस्कार

दक्षिण बिहार केन्द्रीय विश्वविद्यालय (सीयूएसबी) के विधि (लॉ) विभाग के विद्यार्थियों ने पटना स्तिथ चाणक्य नेशनल लॉ यूनवर्सिटी  (सीएनएलयू) में 27-29 सितम्बर के बिच आयोजित ' लीगल फेस्ट ' में बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए नाटक प्रतियोगिता में द्वितीय स्थान प्राप्त किया  ! स्कूल ऑफ लॉ एंड गवर्नेंस के डीन एवं अध्यक्ष डॉ० पवन कुमार मिश्रा के मार्गदर्शन में एलएलबी पाठ्यक्रम के छात्रों तथा छात्राओं की एक टीम ने  सीएनएलयू के समारोह में भाग लिया !

 

'लीगल फेस्ट' के तहत आयोजित  नुक्कड़-नाटक प्रतियोगिता में सीयूएसबी के अलावा सात अन्य टीमों ने हिस्सा लिया था ! सीयूएसबी की टीम का नाटक का परिदृश्य 'नयी मोटर व्हीकल एक्ट' पर आधारित था जिसे टीम की ही सदस्य सिद्धांतिका ने तैयार किया था और उनके साथ निर्देशन प्रियांशु त्रिपाठी ने किया ! टीम में इनके साथ - साथ शिवानी, अनिश, अदिति, अर्पणा, राज, अग्निमित्र, किशभ, आशीष, सिद्धांत कलाकार के रूप में शामिल थे जबकि शिव ने कैमरामैन की भूमिका निभाई ! सीयूएसबी की विजेता टीम को कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित भारत के पूर्व मुख्य न्यााधीश श्री दीपक मिश्रा ने पुरुस्कार के रूप में ट्रॉफी, सर्टिफिकेट (प्रमाणपत्र) एवं ईनामी राशि के तौर पर पंद्रह हजार (15000) रुपए दिए।

 

सीयूएसबी के विद्यार्थियों के बेहतरीन प्रदर्शन पर माननीय कुलपति प्रोफेसर हरिशचन्द्र सिंह राठौर ने बधाई दी है ! वहीँ डीएसडब्लू प्रोफेसर आतिश परिशर, डीन श्री पवन कुमार मिश्रा के साथ - साथ विभाग के अन्य प्राध्यापकों ने विद्यार्थियों की उपलब्धि पर प्रसन्नता व्यक्त करते हुए उज्जवल भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी है !

Campus


SH-7, Gaya Panchanpur Road, Village – Karhara, Post. Fatehpur, Gaya – 824236 (Bihar)

Contact


Reception: 0631 - 2229 530
Admission: 0631 - 2229 514 / 518
                        - 9472979367

 

Connect with us

We're on Social Networks. Follow us & get in touch.

Visitor Hit Counter :

15038317 Views

Search